Sports

इंग्लैंड की टीम भारत के विरुद्ध कितने रन बनाना चाहती है, कप्तान जो रूट ने किया खुलासा

 इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट ने पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद कहा कि उनकी नजरें भारत के खिलाफ किस स्कोर पर हैं। मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम अच्छी स्थिति में थी और कप्तान रूट शतक बनाकर नाबाद थे। उन्होंने मैच के पहले दिन के खेल समाप्त होने के बाद कहा कि टीम पहली पारी में 600-700 रनों का स्कोर खड़ा करने की ओर देख रही है।

उन्होंने कहा, “हां, हम शनिवार को और ज्यादा अच्छा करने की ओर देख रहे हैं। मुझे थोड़ा हैमस्टि्रंग हुई, मैं विराट कोहली का धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी मदद की। उन्होंने अच्छी खेल भावना का प्रदर्शन किया।” उन्होंने आगे कहा कि हम पहली पारी में सबसे अच्छा करने की ओर देख रहे हैं। अगर हम 600-700 रन बना पाए तो यह बहुत अच्छा रहेगा। हम शनिवार को भी पूरा दिन बल्लेबाजी कर सकते हैं, हो सकता है तीसरे दिन तक भी।

कप्तान जो रूट ने कहा, “अगर ऐसा हुआ तो चीजें बड़ी तेजी से हमारे पक्ष में आने लगेंगी। हालांकि आपको पता नहीं है कि क्या होगा।” अपने शतक पर रूट ने कहा कि यहां एक असामान्य दिखने वाली पिच है, लेकिन यह बहुत अच्छी तरह से खेली है। मैं बस पिच के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश कर रहा था और इसकी उछाल को इस्तेमाल करना चाहता था। जैसे मैंने पिच को पढ़ लिया तो मेरे लिए बल्लेबाजी करना आसान हो गया।

रूट ने कहा कि अपने 100वें टेस्ट में शतक बनाना बेहद खास है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं इसी लय को आगे भी जारी रखूंगा और इससे उपमहाद्वीप में एक बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलेगी। जो रूट ने लगातार तीन टेस्ट मैचों में शतक ठोका है। इससे पहले वे श्रीलंका के खिलाफ लगातार दो शतक जड़ चुके हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services