Entertainment

आलिया-रणबीर के अलावा कई स्टार कपल्स भी लेने वाले हैं सात फेरे, देखें ये पूरी लिस्ट

बॉलीवुड के लिए 2021 कई वजहों से यादगार बनने वाला है। इसमें एक वजह है सेलेब्स की शादियां। साल की शुरुआत में ही कई स्टार कपल्स ने अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी रचाई। तो साल का अंत आते आते बिग फैट वेडिंग की लाइन लग गई। राजकुमार राव-पत्रलेखा, अंकिता लोखंडे- विक्की जैन, कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी खबरों की सुर्खियां बनीं। इन सबके बीच कुछ ऐसे कपल्स भी हैं जिनकी शादी 2022 में होने वाली हैं।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

खबरें थीं कि इस साल आलिया-रणबीर सात फेरे लेने वाले हैं, पर ऐन वक्त पर इसे साल 2022 के लिए पोस्टपोन कर दिया। ये दोनों बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल बन गए हैं। आलिया अक्सर अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के साथ अपना घर देखने जातीं हैं। हाल ही में दोनों ने शादी को लेकर मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इनके फैंस इन्हें शादी करते हुए देखना चाहता है। हालांकि दोनों शादी कब कर रहे हैं ये राज बना हुआ है। हो सकता है अगले साल दोनों फैंस के इस ख्वाहिश को पूरा कर दें।

अली फजल और रिचा चड्ढा

अली फजल और रिचा चड्ढा ने खुलासा किया कि इस साल शादी करने की उनकी पूरी प्लानिंग थी पर कोरोना के चलते अपनी शादी को आगे बढ़ाना पड़ा। वहीं, अब माना जा रहा है कि दोनों साल 2022 में शादी कर सकते हैं।

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के अफेयर के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर है। दोनों काफी समय से लिन इन रिलेशन में रह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों साल 2022 में ऑफिशियली पति-पत्नी बन सकते हैं।

तारा सुतारिया और आदर जैन

हला ही में तड़प में नजर आने वाली तारा सुतारिया और आदर जैन एक परफेक्ट कपल नजर आते हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। अब दावा किया जा रहा है कि तारा जल्द ही कपूर खानदान की बहू बन सकती हैं। तारा और आदर साल 2022 में शादी कर सकते हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services