Entertainment

ऑस्कर पुरस्कार समारोहों के लिए प्रियंका को मिला पाकिस्तानी पार्टनर का साथ …

रियलिटी शोज अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए भले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनकी भतीजी यानी प्रियंका चोपड़ा की बेटी को लेकर किस्से सुनने के लिए मिल रहे हो, लेकिन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सीरियस बिजनेस के मूड में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो पर एक बहुत ही मशहूर उपन्यास पर बनने जा रही मूवी के लिए हां कर दी है। जिसके साथ वह जल्द ही ऑस्कर पुरस्कार समारोहों से ठीक पहले एक ऐसी पार्टी भी देने वाली है, जिसमें दक्षिण एशिया के नामी गिरामी सितारे इकट्ठा होंगे और ऑस्कर पुरस्कारों में अश्वेत लोगों की राह थोड़ी और आसान करने के तरीकों पर चर्चा करने वाले है।

प्रियंका की पार्टी के सितारे: इस वर्ष के आस्कर्स 28 मार्च  को आयोजित होने वाले है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इनके सीधे प्रसारण के इंतजाम भी कर लिए हैं। यूपी के बुंदेलखंड से शुरू हुए महिलाओं के अखबार ‘खबर लहरिया’ पर बनी डॉक्यूमेंटी ‘राइटिंग विद फायर’ भी इस बार के ऑस्कर पुरस्कार के लिए नॉमिनेटेड की जा चुकी है। इसके निर्देशक सुष्मित घोष और निर्माता रिंटू थॉमस इन पुरस्कार समारोह से पहले एक ऐसी पार्टी में भी नज़र आने वाले है, जिसकी मेजबानी प्रियंका चोपड़ा करने वाली है। इस मेजबानी में उनका साथ देने के लिए मिंडा कालिंग और पाक मूल के अभिनेता कुमैल ननजियानी भी मौजूद रहेंगे। कुमैल को हाल ही में मार्वल स्टूडियोज की मूवी ‘इटर्नल्स’ में नज़र आ चुके है।

मौजूद रहेंगे दिल्ली के फिल्ममेकर्स: इस  प्री इवेंट पार्टी के प्रायोजकों में ऑस्कर एकेडमी के अलावा कुछ NGO व फिल्म निर्माण से जुड़ी कंपनियां भी लिस्ट में आ चुकी हैं। पार्टी में प्रियंका के बिजनेस भागीदार अंजुला अचारिया, बेला बजारिया, मनीश के गोया और श्रुति गांगुली के भी मौजूद रहने की पूरी संभावनाएं हैं। दिल्ली के फिल्ममेकर्स रिंटू थॉमस व सुष्मित घोष के साथ अभिनेता रिज अहमद, अनुरिमा भार्ग, भूटान के फिल्म निर्देशक पावो चोयनिंग दोरजी, अफगानी मूल के निर्देशक एलिजाबेझ मिरजेई व गुलिस्तान मिरजेई भी इस पार्टी में मौजूद रहने वाली है।

साइन की अमेजन प्राइम की फिल्म: इस ऑस्कर प्री इवेंट पार्टी के साथ ही खबर ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अमेजन प्राइम वीडियो की एक फीचर के लिए भी हां कर दिया है। जानकारी के मुताबिक अमेजन स्टूडियोज ने दरअसल हाल ही में शिल्पी सोमाया गौड़ा के उपन्यास ‘सीक्रेट डॉटर’ की डील फाइनल कर चुकी है। इस डील के मुताबिक इस उपन्यास पर श्रुति गांगुली एक मूवी लिखने जा रही हैं और सिंगापुर निवासी एंथनी चेन के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस और सियेना मिलर को साइन कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button
Event Services