Entertainment

प्रतिज्ञा में नजर आने वाले ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम ओझा का निधन, CM योगी ने जताया शोक

टीवी के पाॅपुलर सीरियल प्रतिज्ञा में नजर आने वाले ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ एक्टर अनुपम श्याम ओझा अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते रविवार को उनका लंबी बीमारी के बाद मुंबई के निजी हाॅस्पिटल में निधन हो गया। आप सभी को बता दें कि अनुपम श्याम 63 साल के थे। वह यूपी के प्रतापगढ़ के स्टेशन रोड के रहने वाले थे और आज उनके निधन पर कई सेलेब्स दुःख जता रहे हैं। इसी लिस्ट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल है।

उन्होंने भी एक्टर के निधन पर शोक जाहिर किया। आप देख सकते हैं मुख्यमंत्री ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है- ‘सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!’ आप सभी को बता दें कि अनुपम श्याम ओझा पिछले साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अंगों के काम बंद कर देने के चलते उनका निधन हो गया।

जिस समय वह अस्पताल में भर्ती थे उस समय यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी आर्थिक मदद की थी। जी दरअसल योगी आदित्यनाथ ने उनके इलाज के लिए करीब 20 लाख रुपये की मदद की थी। उस समय अनुपम को किडनी इनफेक्शन की जानकारी मिली थी जिसके बाद उनका इलाज मुंबई के हाॅस्पिटल के एक इंटेसिव केयर यूनिट में चल रहा था। उस समय उत्तर प्रदेश के सरकारी अधिकारी ने बताया था कि उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए मदद दी गई थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services