Entertainment

आपका भी मन मोह लेगी लता मंगेशकर की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें…

कंगना रनोट अपने नए कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो के लिए एकता कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने हाथ मिलाया है। शो में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिन्हें 100 दिनों तक लॉक लप में ग्रिल किया जाएगा। इसके पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। ये वो नाम हैं जो हर साल किसी न किसी विवाद में रहता है। बोल्डनेस में इनका कोई सानी नहीं और इनके बयान भी उतने ही बिंदास होते हैं जितनी ये खुद सोशल मीडिया पर नजर आतीं हैं।

ईटाइम्स के रिपोर्ट्स की माने तो कंगना रनोट के शो ऑप अप की पहली कंटेस्टेंट हैं ‘पूनम पांडे’। इनका तो बस नाम ही काफी है, ये किसी परिचय की मोहताज नहीं, फिर भी हम आपको बदा दें कि पूनम का व्यक्तित्व और अनकी बोल्डनेस उन्हें इस शो के लिए परफेक्ट बनाता है। कुछ साल पहले पूनम पांडे ने ऐलान किया था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वो न्यूड हो जाएंगी। जिसके बाद काफी हंगामा मचा था

आपका भी मन मोह लेगी लता मंगेशकर की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें...

पूनम पांडे पिछले साल उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ एक बयान दिया था, क्योंकि बाद में उन्हें अडल्ट फिल्म मामले में गिरफ्तार किया गया था।

आपका भी मन मोह लेगी लता मंगेशकर की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें...

पूनम ने आरोप लगाया था कि उन्होंने एक अडल्ट फिल्म के लिए कुंद्रा के साथ किए गए एक ऑडिशन के संबंध में पुलिस शिकायत और बॉम्बे कोर्ट में एक मामला दर्ज किया था। इसके अलावा पूनम की बोल्ड तस्वीरें और बयान हमेशा चर्चा में रहते हैं।

आपका भी मन मोह लेगी लता मंगेशकर की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें...

इसके साथ ही पिछले साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ चुकीं ‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का को भी शो में  ‘लॉक अप’ किया जाएगा। अनुष्का शो की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। पूनम के अलावा, सुष्मिता सेन के पूर्व, रोहमन शॉल और कई अन्य सेलेब्स के कंगना के रियलिटी शो में प्रवेश करने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services