Entertainment

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म,एक्टर बोले-लगातार की एक ही दुआ 

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर में एक नन्हीं परी आई है। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। श्वेता ने 24 फरवरी को मुंबई के एक नर्सिंग होम में बेटी को जन्म दिया। सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण ने बताया कि वह एक बेटी होने की दुआ कर रहे थे और उनकी दुआ कुबूल हो गई है। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की खुशी का ठिकाना नहीं है और बातचीत में उन्होंने बताया कि वह उनका परिवार कंप्लीट हो जाने पर कैसा महसूस कर रहे हैं।

दुआ कर रहा था कि बेटी ही हो
आदित्य नारायण ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, ‘हर कोई मुझे यही कह रहा था कि हमें बेटा होगा। लेकिन मैं मन ही मन दुआ कर रहा था कि हमारे घर बेटी आए। मुझे लगता है कि पिता अपनी बेटियों के बहुत करीब होते हैं, मुझे खुशी है कि हमारे घर एक नन्हीं परी आ गई है। श्वेता और मैं बहुत ज्यादा खुश हैं कि हम अब माता-पिता बन गए हैं।

श्वेता के लिए सम्मान और बढ़ गया
अपनी खुशी साझा करते हुए आदित्य ने कहा, ‘जब उसका जन्म हुआ तो मैं श्वेता के साथ ही था, मुझे लगता है कि सिर्फ एक महिला ही इस स्तर की शक्ति और क्षमता रखती है जिसकी एक बच्चे को जन्म देने के लिए आवश्कता होती है। श्वेता के लिए मेरा प्यार और सम्मान अब और भी ज्यादा बढ़ गया है। एक महिला जब किसी बच्चे को जन्म देती है तो वह कई चीजों से होकर गुजरती है। यहां तक कि जब वह उस बच्चे को अपनी कोख में पाल रही होती है जब भी।’

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Agarwal Jha (@shwetaagarwaljha)

म्यूजिक उसके डीएनए में मौजूद है
आदित्य नारायण ने कहा कि उनके बच्चे का संगीतपूर्ण सफर पहले ही शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही उसके लिए गाने गाना शुरू कर दिया था। म्यूजिक तो उसके डीएनए में होगा। मेरी बहन ने उसे एक छोटोा सा म्यूजिक प्लेयर तोहफे में दिया है, जो कि लगातार आध्यात्मिक मंत्र और बच्चे के जन्म के लिए लोरियां सुनाता रहता है। उसका संगीत का सफर शुरू हो चुका है और क्योंकि ये उसके परिवार का खून है।

सदमे में चले गए हैं आदित्य के पिता

आदित्य ने बताया कि उनकी दोनों दादियां और नानियां बहुत ज्यादा खुश हैं और अपनी परपोती को देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। आदित्य ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनके आसपास इतने सारे लोग हैं। आदित्य ने मजाक में कहा कि किस तरह उनके पिता उदित नारायण सदमे में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि वह बार-बार अपनी पोती को देखते रहते हैं और उसे अपनी एंजेल कहते हैं। शुरु में तो वह उसे गोद में उठाने से भी डरते थे फिर उन्होंने धीरे-धीरे उसे अपनी गोद में लेना शुरू किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services