Sports

आज कोलंबो में होगा भारत और श्रीलंका के बीच आखिरी मैच, कहां और कितने बजे…..

नई दिल्ली, भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज यानी 23 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा। ये इस वनडे सीरीज का ही आखिरी नहीं, बल्कि साल 2021 का भारत का आखिरी वनडे मैच होगा, जिसे भारतीय टीम शिखर धवन की कप्तानी में खेलने वाली है। वैसे तो ये सीरीज भारत ने 2-0 से जीत ली है, लेकिन टी20 सीरीज से पहले होने वाला ये मैच एक तरह ऑडिशन की तरह है। ऐसे में इस खास मुकाबले को आप कब, कहां और कितने बजे से किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं, इसके बारे में जान लीजिए…

कब खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे मैच?

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार 23 जुलाई को खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका: तीसरा वनडे मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs SL 3rd ODI मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। श्रीलंका का लोकल टाइम भी उस समय इतना ही होगा, क्योंकि दोनों देशों के समय में कोई अंतर नहीं है। इस मैच में ढाई बजे टॉस होगा।

India vs Sri lanka 3rd ODI Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारतीय टीम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार 2021 में अपना मुकाबला खेलने उतरेगी। ऐसे में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली इस वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले का प्रसारण होना है। सोनी टेन 1 और सोनी टेन 1 HD, सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD, सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 3 HD (हिंदी), सोनी टेन 4 और सोनी टेन 4 HD (तमिल और तेलुगु) पर इसे लाइव देखा जा सकेगा।

Ind vs SL 3rd ODI Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs Sri Lanka 3rd ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इसे Jio TV एप पर भी लाइव देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस महामुकाबले से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं, आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरें इस मैच से जुड़ी आपको पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services