Uttar Pradesh

आगरा में 23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का मामला आया सामने

नोएडा से शेयरिंग ईको कार में औरैया जा रही 23 वर्षीय युवती के साथ मंगलवार-बुधवार रात आगरा में तीन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी रामी मार्ग पर कार चालक और उसके दो दोस्तों ने कार के अंदर ही दुष्कर्म किया। तीन घंटे युवती आरोपियों की कैद में रही। सुबह चार बजे उसे ऑटो में बैठाकर फिरोजाबाद रवाना कर दिया गया। बाद में बदहवास युवती थाना एत्मादपुर पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। हरकत में आई पुलिस ने चंद घंटों में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली।

पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि विधूना (औरेया) निवासी युवती रात साढ़े आठ बजे नोएडा सेक्टर-37 से ईको कार में सवार हुई थी। कार में उसके अलावा एक महिला सहित छह सवारियां थीं। एक सवारी मथुरा और दो को आगरा में उतारकर शेष को चालक ने फिरोजाबाद में छोड़ा। इसके बाद युवती गाड़ी में अकेली रह गई। चालक के गंतव्य पूछने पर युवती ने विधूना बताया। तब चालक ने कहा कि वह औरैया जा रहा है। उसे विधूना छोड़ देगा।

आगरा पुलिस आयुक्त, डॉ प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि युवती की शिकायत पर एक्सप्रेसवे के टोल पर लगे सीसीटीवी की मदद से कार को ट्रेस कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ भी शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services