Education

आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स भर्ती परीक्षा के लिए जारी किया एडमिट कार्ड , 4 से 11 दिसंबर तक होगी परीक्षा

आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स भर्ती परीक्षा के लिए हॉल टिकट जारी कर दिया है। इंस्ट्टीयूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर, पीओ (Probationary Officer, PO) प्रीलिम्स भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर रिलीज किया गया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले वे हॉल टिकट को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए उन्हें अपने पंजीकरण नंबर और पासवर्ड की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, अभ्यर्थियों के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फाॅलो करके उम्मीदवार कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

IBPS PO Admit Card 2021: आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स कॉल लेटर ऐसे करें डाउनलोड

आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को IBPS की आधिकारिक वेबसाइट – ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘पीओ/एमटीएस के लिए ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।’ इसके बाद अपना पंजीकरण नंबर / रोल नंबर और पासवर्ड दर्ज करें और फिर लॉगिन पर क्लिक करें। अब आपका आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2021 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। भविष्य के संदर्भों के लिए उसी की एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

आईबीपीएस पीओ की यह परीक्षा 4 और 11 दिसंबर, 2021 को आयोजित की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 4135 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार, ध्यान दें कि एडमिट कार्ड ऑफिशियल पोर्टल पर 11 दिसंबर 2021 तक पोर्टल पर उपलब्ध रहेंगे। इसके बाद लिंक को पोर्टल से हटा दिया जाएगा। 

Related Articles

Back to top button
Event Services