Entertainment

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की चपेट में 

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते मंगलवार शाम एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं। इसी के साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों को अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी थी जो बीते कुछ दिन में उनके संपर्क में आए हों। वहीं बीते बुधवार को बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के पूरे घर को सैनिटाईज़ किया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन को ज़्यादा भारी लक्षण नहीं हैं। फिर भी वो पूरा एक हफ्ता क्वारंटीन में रहेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि ये अमिताभ बच्चन को दूसरी बार कोरोना हुआ है। जी दरअसल वो पहली लहर में भी कोरोना संक्रमित हुए थे और उस दौरान उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया था। वहीं उसके बाद दूसरी लहर में अमिताभ बच्चन के घर पर उनके स्टाफ के कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे हालाँकि अमिताभ और उनका पूरा परिवार इससे सुरक्षित था। फिलहाल अमिताभ बच्चन क्वारंटीन पर जा चुके हैं और इसका सीधा असर उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्र के प्रमोशन पर होगा।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग पर भी असर पड़ेगा। बीते समय अस्पताल में अमिताभ बच्चन का साथ देने के लिए उनके पिताजी की कविताएं थीं। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने पोस्ट कर बताया भी था कि कैसे पिताजी की कविताओं के साथ वो अस्पताल में अपने दिन बिता रहे थे। खबरों के मुताबिक़ इस बार अमिताभ के पूरे शरीर में दर्द है और वह काफी परेशान भी हैं, हालाँकि वह एक हफ्ते में ठीक हो सकते हैं और शूटिंग पर लौट सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services