GovernmentUttar Pradesh

अभियोजन कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न …

गवाहों को बुलाकर न्यायालय में वादों को तय करा कर अभियुक्तों को अधिकतम दंड से दंडित किया जाए ...

बरेली : जिलाधिकारी  शिवाकान्त द्विवेदी ने निर्देश दिए कि शासन के मंशानुरूप महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध अपराधों से संबंधित वादो में शीघ्रता लाते हुए, गवाहों को बुलाकर न्यायालय में वादों को तय करा कर अभियुक्तों को अधिकतम दंड से दंडित किया जाए। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर के अभियोगों को प्राथमिकता के आधार पर तय करवाने के लिए प्रयास किया जाए।

जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी आज कलेक्ट्रेट सभागार में अभियोजन कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी  रूद्रेंद्र श्रीवास्तव, अभियोजन अधिकारी अवधेश गुप्ता, सहायक अभियोजन अधिकारी आकांक्षा सक्सेना, जितेन्द्र सिंह,  तौकीर अहमद, अमित कुमार, डीजीसी सुनील कुमार पाठक सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी  शिवाकान्त द्विवेदी ने निर्देश दिए कि सरकारी धन के गमन से सम्बंधित अभियोगों को चिन्हित कर शीघ्र निस्तारण करने का प्रयास किया जाए। उन्होंने कहा की आयुध अधिनियम से संबंधित वादों को चिन्हित करके निस्तारित कराए जाने हेतु प्रयास किए जाएं। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार महिलाओं एवं बालकों के विरूद्ध लैगिंग अपराधों से संबंधित मुकदमों में प्रभावी पैरवी करते हुए अपराधियों को ज्यादा से ज्यादा दंड से दंडित कराया जाए।

Related Articles

Back to top button
Event Services