Life Style

अपने पसंदीदा स्किनकेयर उत्पादों का अधिक से अधिक उठाएं लाभ, जानिए…

चाहे आप एक सौंदर्य नौसिखिया हों या आप वर्षों से मेकअप और बालों में सभी चीजों में हैं, आप हमेशा कुछ नया सीख सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने अपने कुछ पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट- और ब्यूटी एडिटर-अनुमोदित टिप्स और ट्रिक्स को राउंड अप किया है। ये ब्यूटी हैक्स आपके दवा की दुकान के मेकअप को ऐसा बनाने में आपकी मदद करेंगे जैसे यह एक पेशेवर द्वारा किया गया था, अपने पसंदीदा स्किनकेयर उत्पादों का अधिक से अधिक लाभ उठाएं, और अपने बालों को हर दिन सैलून-फ्रेश बनाएं।

1 स्मज-फ्री मैनीक्योर के लिए वैसलीन का इस्तेमाल करें: अपने नाखूनों पर (नाखों के आसपास की त्वचा पर नहीं) अपने घर पर मैनीक्योर रखने के लिए, उस सीमा के चारों ओर थोड़ी वैसलीन लगाएं जहां आपके नाखून समाप्त होते हैं और आपकी त्वचा शुरू होती है। अपने मैनीक्योर के सूखने की प्रतीक्षा करें, फिर अपने हाथ धो लें – वैसलीन के ऊपर लगी कोई भी पॉलिश तुरंत धुल जाएगी।

2 सोने से पहले ड्राई शैम्पू लगाएं: ड्राई शैम्पू आखिरी समय में जीवन रक्षक होता है जब आपको कहीं होना होता है, लेकिन आपके पास अपने बालों को धोने का समय नहीं होता है। लेकिन अगर आप इसे सोने से पहले लगाते हैं तो आप वास्तव में अपने सूखे शैम्पू की बोतल से अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। गुड हाउसकीपिंग के ब्यूटी डायरेक्टर, अप्रैल फ्रांजिनो कहते हैं, “मुझे बिस्तर से पहले इसका इस्तेमाल करना पसंद है।” “सोते ही बाल इसे सोख लेंगे और सुबह आप तरोताजा दिखेंगे।”

3 टैप करें — रगड़ें नहीं — अपनी कलाइयों पर परफ्यूम लगाएं: यह सरल टिप आपके परफ्यूम को अधिक समय तक बनाए रखेगा: परफ्यूम लगाने के लिए कलाइयों को आपस में न रगड़ें (इससे यह तेजी से खराब हो जाता है)। ।

4 नेचुरल लुक के लिए कंसीलर पर आसानी से जाएं: आम धारणा के विपरीत, अपनी आंखों के नीचे कंसीलर लगाने से वे काले घेरे नहीं मिटेंगे – वास्तव में, एक टन कवर अप का उपयोग करना वास्तव में अप्राकृतिक लगता है और आपको बूढ़ा बना सकता है। इसके बजाय, एक सरासर कंसीलर की एक पतली परत का उपयोग करें जो आपके रंग को पूरी तरह से ढके बिना आपकी त्वचा की टोन को एक समान कर दे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services