Entertainment

अपनी बीते दिनों को लेकर निया शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री निया शर्मा को आज कौन नहीं जानता। अपनी अदाओं से वो अक्सर फैंस का दिल धड़काती हैं। हाल ही में उनका नया गाना ‘दो घूंट’ रिलीज हुआ है, जिसे लेकर उनकी बहुत प्रशंसा हो रही है। मगर प्रत्येक स्ट्रगलिंग एक्टर की भांति निया ने भी बुरे दिन देखे हैं तथा इस बारे में वो खुल कर चर्चा करती दिखाई दी। 

वही हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि उनके पहले शो के समाप्त होने जाने के पश्चात् उनके पास नौ महीने तक कोई काम नहीं था तथा उस समय उन्हें किन हालातों का सामना करना पड़ा। निया ने यह भी कहा कि उनके पास अब भी कोई शो का प्रोजेक्ट नहीं है, मगर उनके पास अब काम रहता है। निया शर्मा ने आगे बताया कि ‘मैं अपने ही दम इस इंडस्ट्री में आई थी। ‘एक हजारो में मेरी बहना है (2013)’ ने मुझे पहचान दिलाई। उसके पश्चात् पूरा एक वर्ष का गैप था। तो ‘एक हजारों में मेरी बहन है’ से लेकर ‘जमाई राजा (2014)’ तक नौ माह का गैप था। मैं मुंबई में अकेली थी। नई थी, इसलिए मेरे मित्र भी नहीं थे। मैंने स्वयं पर काम किया। मैंने बैली डांसिंग सीखना आरम्भ किया। वो जो 9 माह बीत गए तथा मैंने पाया कि कोई काम नहीं था। कुछ नहीं था। मैंने एक रुपया तक नहीं कमाया। मित्र भी नहीं थे। मुझे लगता है कि एक वो वक़्त था जो मुझे फिर से नहीं जीना था।’

वही बता यदि अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें ‘एक हजारो में मेरी बहना है’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘जमाई राजा’, ‘नागिन 4’ में देखा जा चुका है। हाल ही में निया और रवि दुबे की वेब सीरीज ‘जमाई 2।0’ रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में दोनों को रोमांटिक अवतार में देखा गया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services