Entertainment

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुल ने खरीदी नई थार, फोटो शेयर कर लिखी यें खास बात

स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘अनुपमा’ से इन दिनों रुपाली गांगुली लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. शो में रुपाली की एक्टिंग और समझदारी के फैन्स कायल हो गए है. और यही वजह है कि ये शो टीआरपी में भी लगातार नबंर वन पर बना हुआ है. रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैन्स के साथ अफनी शो का और पर्सनल लाइफ की अपडेट शेयर करती हैं. अब हाल ही में रुपाली ने अपने पति अश्विन वर्मा के साथ एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह महिंद्रा की नई थार  के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं.

रुपाली गांगुली ने खरीदी थार

शेयर की गई इस फोटो में दिख रहा है कि रुपाली ने इंडियन प्रोडक्ट महिंद्रा की नई थार खरीदी है. और इसकी फोटो शेयर करते हुए वो बहुत प्राउड फील कर रही हैं. फोटो में रुपाली काफी खुश नजर रही हैं. रुपाली के फैन्स को ये फोटो इतनी पसंद आ रही हैं कि ये अपलोड होते ही वायरल होने लगी है. साथ ही फैन्स फोटो पर कमेंट करके रुपाली को बधाई देते हुए भी दिख रहे हैं.

कैप्शन में लिखी खास बात

वहीं फोटो को शेयर करते हुए रुपाली ने इसके कैप्शन में लिखा कि,  लंबा और छोटा! इंडियन बनें इंडियन खरीदें, इंडियन का समर्थन करें. #प्राउडइंडियन. बता दें कि रुपाली के इस पोस्ट पर करीब आधे घंटे में ही 22 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके थे, वहीं बात करें रुपाली के लुक की तो इस फोटो में वो भी पूरे इंडियन लुक में दिख रही हैं. रुपाली ने इस दौरान पीले रंग का सूट सलवार पहना हुआ है. वहीं उनके पति इस दौरान पैंट-कैप्री में नजर आए.

Related Articles

Back to top button
Event Services