Entertainment

अनन्या पांडेय ने पहना बेहद बोल्ड ड्रेस ,ठंड से हालत हुई खराब

अनन्या पांडेय इन दिनों दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी आगामी फिल्म गहराइयां को प्रमोट कर रही हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। तीनों कलाकार मुंबई में फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडेय की ड्रेसेज सुर्खियों में आ गयी हैं। दोनों अभिनेत्रियां जिस तरह की ड्रेसेज पहनकर प्रमोशनल इवेंट्स में जा रही हैं, सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा है।

सोमवार को एक इवेंट में दीपिका और अनन्या ने फिल्म को प्रमोट किया। इस दौरान पैपराजी फोटोग्राफर्स को फोटो भी दिये। मगर, कुछ ऐसा हो गया कि अनन्या को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अनन्या ने बेहद छोटा ट्यूब टॉप पहना हुआ था, जो बो-ब्रा की शेप में था। इसके साथ उन्होंने पजामा पैंट पहनी हुई थी। अनन्या के लिए तब मुश्किल हो गयी, जब खुले में हवा चलने के कारण उन्हें ठंड लगने लगी।

मुंबई में हर बार के मुकाबले इस बार ठंड अधिक है। ऐसे में अनन्या के बचाव में आगे आये सिद्धांत मल्होत्रा। एक्टर ने अनन्या को अपना कोट देकर ठंड से बचाया। इसके बाद अनन्या ने वही कोट पहने हुए सिद्धांत के साथ पैपराजी फोटोग्राफर्स को पोज दिये। फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं। कुछ ने लिखा कि बाहर आने से पहले मौसम की जानकारी लेनी चाहिए थी। एक यूजर ने अनन्या पांडेय की खिंचाई करते हुए लिखा कि संघर्ष असली है। दरअसल, अनन्या ने एक टीवी शो में कहा था कि उन्हें भी स्टार किड होने के बावजूद संघर्ष करना पड़ता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब मौसम ठंड का है तो इतनी छोटी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत थी।

बता दें, करण जौहर निर्मित गहराइयां का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी इन चारों के बीच उलझी हुई रिलेशनशिप पर आधारित है। दीपिका, अनन्या की कजिन के किरदार में हैं और सिद्धांत अनन्या के बॉयफ्रेंड बने हैं, मगर मामला तब उलझ जाता है, जब सिद्धांत अनन्या को चीट करके दीपिका के साथ रिलेशनशिप में आ जाते हैं। फिल्म के प्रमोज और गानों में दीपिका और सिद्धांत की इंटेंस कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म पहले 25 जनवरी को स्ट्रीम होने वाली थी, मगर ठीक से प्रमोट करने के लिए रिलीज आगे खिसका दी गयी। अब फिल्म वेलेंटाइन डे से तीन दिन पहले प्राइम वीडियो पर आएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services