Entertainment

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के बीच क्यों हुई तीखी नोकझोंक,देखें ये ख़ास वीडियो 

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म रनवे34 इस महीने के अंत में रिलीज होने वाली है। रनवे 34 की रिलीज डेट के पास आते ही फिल्म की पूरी टीम काफी जोर-शोर से मूवी का प्रमोशन में जुटी हुई है।

इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जांच अधिकारी के रूप में अभिताभ बच्चन पायलट विक्रांत खन्ना से तीखे सवाल कर रहे हैं। इस टीजर वीडियो को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जांच अधिकारी के रूप में अमिताभ बच्चन पायलट से कहते हैं, आपके शब्द आपके एक्शन से नहीं मिल रहे हैं और आपके एक्शन आपके शब्दों से नहीं मिल रहे हैं। आपक खुद की बातों में उलझे हुए नजर आ रहे हैं।

जांच अधिकारी के इन सवालों का जबाव देते हुए अजय देवगन करते हैं, पायलट रूल बनाता नहीं है, उन्हें बस फॉलो करता है। टर्न और ट्विस्ट से भरपूर इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन पायलट विक्रांत खन्ना के किरदार ने नजर आ रहे हैं। विक्रांत खन्ना एक फ्लाइट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम के चलते दुर्घटना का शिकार हो जाती है। हालातों को संभालने के लिए अभिनेता द्वारा लिए गए एक्शन के खिलाफ एक कमेटी का गठन किया जाता है, जिसका नेतृत्व अमिताभ बच्चन रहे हैं।

सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म

अजय देवगन के डायरेक्टोरियल में बनी इस फिल्म की कहानी दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, कैरी मिनाती भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि अंगिरा धर एक वाकील का रोल प्ले करती दिखेंगी। तो आकांक्षा सिंह अजय की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये एक्शन ड्रामा फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services