Entertainment

शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने खिंचवाईं फैंस संग तस्वीरें, फोटोज जमकर हो रही वायरल 

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 2018 के बाद से शाहरुख खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है। शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए 5 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे हैं। इन दिनों वह स्पेन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कुछ फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। शाहरुख खान के फैंस द्वारा शेयर की गई ये सेल्फी फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

शाहरुख ने खिंचवाईं फैंस के साथ तस्वीरें
तस्वीरों में शाहरुख खान को ब्लू शर्ट और डैमेज जींस पहने फैंस के साथ देखा जा सकता है। बड़े बालों और काले चश्मे में शाहरुख खान काफी डैशिंग लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में शाहरुख खान ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट पहने देखा जा सकता है। वह एक ब्लैक कार के बोनट के पास खड़े नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की इन तस्वीरों को फैन पेजों और पापाराजी पेजों पर शेयर किया जा रहा है

कमेंट सेक्शन में ऐसा था फैंस का रिएक्शन
देखते ही देखते तस्वीरें वायरल होने लगी हैं और कमेंट सेक्शन में फैंस ने शाहरुख खान के प्रति प्यार जताया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘वह कितना अलग लग रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वो कुछ-कुछ जॉनी डेप की तरह लग रहा है।’ शाहरुख खान की फिल्म पठान की बात करें तो इसमें वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं।

‘टाइगर’ ने थामा ‘पठान’ का हाथ
शाहरुख खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। खबर ये भी है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का भी अहम रोल होने वाला है। इससे पहले ‘जीरो’ और ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख और सलमान एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। ये अलग बात है कि वो दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थीं। लेकिन अब प्रोड्यूसर्स का प्लान ये है कि सलमान खान के टाइगर यूनिवर्स को पठान यूनिवर्स के साथ कनेक्ट किया जाए।

Related Articles

Back to top button
Event Services