National

अचानक गायब हुई बिल्ली,तो ऐसी जगह मिली कि सब रह गए हैरान

एक महिला (Woman) अपनी गायब हुई बिल्ली (Cat) को लेकर बहुत उदास थी. उसने बिल्ली को हर जगह ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. फिर जब वह बाथरूम गई तब उसे बिल्ली के रोने की आवाज सुनाई दी. पहले तो महिला को कुछ समझ नहीं आया, मगर जब उसने ध्यान से सुना तो पता चला कि बिल्ली दीवार के अंदर कहीं फंस गई है.

Tiles काटकर निकाला

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टिक टॉक यूजर Giavanna ने अपनी गायब हुई बिल्ली (Cat) के वापस मिलने की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि बाथरूम (Bathroom) से बिल्ली के रोने की आवाज आ रही थी. जब उन्होंने कान लगाकर सुना तो पता चला कि आवाज बाथरूम के टाइल्स के पीछे से आ रही है. इसके बाद उन्होंने टाइल्स काटकर बिल्ली को बाहर निकाला

इस तरह फंसी थी बिल्ली  

Giavanna ने बताया कि उनके घर का रिनोवेशन चल रहा है. इस दौरान बाथरूम में भी नए टाइल्स लगे थे. उन्हें नहीं पता कि कब उनकी बिल्ली दीवार में बने छेद में चली गई. Giavanna इस बात को लेकर भी हैरान हैं कि टाइल्स लगाने के काम के दौरान भी बिल्ली बाहर नहीं निकली. उन्होंने कहा, ‘यदि बिल्ली आवाज भी निकाल देती तो उसकी मौजूदगी का पता चल जाता और काम पूरा होने से पहले उसे बाहर निकाल लिया जाता’. 

एक घंटे चला Rescue Mission

महिला ने बताया कि रात के वक्त जब वो बाथरूम गई, तब उसे अपनी बिल्ली की आवाज सुनाई दी. इसके बाद तुरंत टाइल्स काटकर उसे बाहर निकाला. इस रेस्क्यू ऑपरेशन में लगभग एक घंटा लगा. Giavanna इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी प्यारी बिल्ली सही सलामत है. हालांकि, बिल्ली की नासमझी की वजह से उनका काम जरूर बढ़ गया है.  

Related Articles

Back to top button
Event Services