Entertainment

अक्षय कुमार की माँ के अंतिम संस्कार में पहुंचे कई सेलेब्स

अक्षय कुमार इस समय दुःख में है। जी दरअसल आज उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि वह मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। वहीँ आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। ऐसे में अक्षय पर दुखो का पहाड़ तोत्त पड़ा। वहीँ उन्होंने खुद अपनी माँ के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं। आज मैं असहनीय दर्द में हूं… मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है।’

 आप सभी को बता दें कि मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत अक्षय की मां अरुणा भाटिया का अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू स्थित पवनहंस श्मशान घाट पर किया जा रहा है। अब यहाँ सेलिब्रिटीज और अक्षय के परिवार के सदस्य पहुंच रहे हैं। सबसे पहले यहाँ अक्षय के दोस्त और को-स्टार रितेश देशमुख पहुँच चुके हैं। वहीँ उनके अलावा रमेश तौरानी, साजिद खान, कनिका ढ़िल्लों भी वहां पहुँच चुके हैं।

इसी के साथ भूषण कुमार भी अंतिम संस्कार में पहुँच चुके हैं। धीरे-धीरे कई सेलेब्स अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुँच रहे हैं और अक्षय को हिम्मत दे रहे हैं। अक्षय अपनी माँ को खोने के बाद टूट चुके हैं और इसी के चलते उनके दोस्त और रिश्तेदार भी उन्हें हिम्मत बढ़ाने पहुँच रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services