Uttar Pradesh

अंबेडकरनगर में अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान,सपा की सरकार बनी तो पांच साल राशन देंगे मुफ्त

पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने अंबेडकरनगर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छठे चरण के चुनाव के पहले बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा, अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो अगले पांच वर्षों तक मुफ्त राशन देंगे। इसके लिए हमने अभी से तैयारी कर ली है। सपा अध्यक्ष ने कहा, चुनाव में भाजपा की हार के डर से बाबा को नींद नहीं आ रही है। जनता उनको बाय-बाय कर चुकी है। लोग भाजपा की सरकार से परेशान हैं।

सोमवार को जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के एनडी इंटर कालेज में आयोजित सपा की जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की गर्मी निकल गई है, उनके नेता ठंडे पड़ गए हैं। अब भाजपा का भाप निकलने वाला है। यह पार्टी सबसे बड़ी होने के साथ सबसे झूठी पार्टी भी है। इससे सावधान रहने की जरूरत है। अखिलेश बोले- इनसे पार पाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं को ज्यादा संघर्ष करने की भी जरूरत नहीं है, बस चुनाव वाले दिन वोट डालना है। 

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार में किसानों को समय से खाद नहीं मिल रही। हर बोरी के पीछे पांच किलो वजन भी घटा दिया और दाम भी महंगा कर दिया। फिर सरकार में आये तो आगे से 10 किलो चोरी करेंगे। इनके शासन में देश का कोई विकास नहीं हुआ, उल्टे हवाई जहाज और अड्डा भी बेंच दिया। अखिलेश ने कहा कि पिछले तीन सालों में बच्चों की पढ़ाई चौपट हो गई, सरकार ने इसे पटरी पर लाने के लिए कुछ नहीं किया। बीएड टेट वालों के साथ अन्याय किया। उन्हें भरोसा था कि बीजेपी वाले कुछ करेंगे, लेकिन सिर्फ धोखा दिया।

शिक्षा मित्रों का भी भला नहीं किया। हम सरकार में आएंगे तो शिक्षा मित्रों की मदद करेंगे, पुरानी पेंशन बहाल करेंगे। बीएड और टेट वालों को समायोजित करेंगे। रोजगार सेवकों को पक्की नौकरी देंगे। इस सरकार में महंगाई ने सभी का जीना मुहाल कर दिया है।अखिलेश ने कहा, भाजपा ने बिजली का उत्पादन नहीं बढ़ाया, सिर्फ रेट महंगा किया। हमारी सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली दी जायेगी। बुनकरों को फ्लैट रेट पर आपूर्ति मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने जलालपुर से सपा प्रत्याशी राकेश पांडे को जिताने की अपील की।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services