Religious

अंकफल 18 मार्च 2023 शनिवार

अंक 1
अभी सच्ची ख़ुशी आपको धोखा दे सकती है। आप अलग और नियंत्रित महसूस कर सकते हैं। यह भावना अस्थायी है क्योंकि कोई नयी शुरुआत आपके रास्ते पर है। इस बीच, आत्मनिर्भर होने के लिए इस समय का प्रयोग करें।
शुभ अंक- 52
शुभ रंग- सिल्वर

अंक 2
मार्गदर्शन के लिए बुजुर्गों, अपने सपनों और आध्यात्मिकता की मदद लें। जो भी आप करते हैं या जहाँ भी आप जाते है, उपलब्धि की भावना हर समय आपके साथ रहेगी।
शुभ अंक- 22
शुभ रंग- ग्रे

अंक 3
आपके आत्मविश्वास का स्तर आज ऊंचा होगा और नम्रता आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। किसी भी परेशानी से आपको जूझना नहीं पड़ेगा ।
शुभ अंक-12
शुभ रंग- हरा

अंक 4
क्लब या सामाजिक कार्यक्रमों में दोस्तों की कंपनी में अधिक समय बिताने के बाद अब आपको आराम करने की ज़रूरत है। सेहत के लिए यह समय शानदार है। अंदरूनी या उच्च शक्ति से एक हानिकार मार्ग को रोका जा सकता है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- क्रीम

अंक 5
रिचार्ज करने के लिए कुछ अस्थायी अकेलेपन का मज़ा लें। आज अच्छे और रोचक लोगों का साथ मिल सकते है। लम्बी दोस्ती या गठबंधन आपके जीवन को नया मतलब प्रदान करेगा।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- पीला

अंक 6
नेटवर्किंग के लिए यह समय उचित है। आपका करिश्मा सबको आकर्षित करेगा और आप नए ग्रुप या क्लब के लिए तैयार हैं। काम में मिली सफलता ने आपकी आत्मविश्वास की भावना को प्रेरित किया है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- गोल्डन

अंक 7
रोमांटिक रिश्ते को नजरअंदाज न करें, शायद उन्हें आपकी देखभाल या ध्यान की अधिक ज़रूरत हो। कानूनी मामलों और कागजी काम आपकी प्राथमिकता रहेंगे। चाहें आपके रास्ते में कितनी भी कठनाइयां हों, आपको जीत जल्द ही मिलने वाली है।
शुभ अंक- 27
शुभ रंग- वॉइलेट

अंक 8
आपके अध्यापक या सलाहकार आपकी मेहनत को नोटिस कर रहे हैं। आपके नेतृत्व के गुणों और प्रतिभाओं को भी पहचान मिल रही है। इस पल की रोशनी का मज़ा लें। उस रिश्ते को समाप्त करें जो काम नहीं कर रहा है।
शुभ अंक- 14
शुभ रंग- लाल

अंक 9
आप केवल निजी संबंधों के लिए ही नहीं बल्कि व्यवसायिक संबंधों के लिए भी भावुक हैं। अपने हर कदम को सावधानी से उठायें क्योंकि इसका आपके जीवन में बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। कानूनी समझौतों, संबंधों और विचारों का आदान-प्रदान हो सकता है।
शुभ अंक- 12
शुभ रंग- लेमन

🌷🌷🌷🌷🌷
Nagender pandey
9565994321

Related Articles

Back to top button
Event Services