Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि पर उनके चाहने वाले हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से गए एक साल पूरा हो चुका है। उनके चाहनेवालों को आज भी यकीन नहीं होता कि वह इस दुनिया में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 के घर में 2019 में सिद्धार्थ के साथ वक्त गुजार चुकी हैं। शो में दोनों के बीच उतार-चढ़ाव देखे गए थे। सिद्धार्थ उनके करीबियों में से एक थे। सिद्धार्थ की डेथ ऐनीवर्सरी पर देवोलीना ने उनको याद किया है।

बोलीं- जब दिमाग में आता है…

सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं। बीते साल आज (2 सितंबर) ही के दिन जब यह दुखद खबर आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ था। उनकी दोस्त देवोलीना ने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया, ऐसा लगता है कल की ही बात है। जब भी यह बात मेंरे दिमाग में आती है कि वह हमारे बीच नहीं हैं तो मुझे बहुत दुख होता है।

सोचकर हंसती हूं कि कैसे टांग खींचते थे

देवोलीना ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा, वह जेंटलमैन थे। शो में हमारे झगड़े हुए लेकिन दोस्ती रही। शो के बाहर हम बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं कभी-कभी सोचकर हंसती हूं कि कैसे वह मेरी टांग खींचते थे, मेरे साथ फ्लर्ट करते थे, घर में मेरे लिए गाना गाते थे। जब मैं शो में घायल हुई तो उन्होंने मेरी देखभाल की थी। 

हर किसी को नहीं मिलती ऐसी सफलता

सिद्धार्थ के फैन्स ने उनकी विरासत को अभी भी जिंदा रखा है, इस पर देवोलीना बोलती हैं,  मुझे लगता है कि यही असली सफलता है। इस तरह की सफलता हर किसी को नहीं मिलती। उम्मीद करती हूं सिद्धार्थ जहां भी हैं, सुकून में होंगे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button