Entertainment

इस दिन सामने आएगा पठान का ट्रेलर..

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के सामने आने के बाद से ही लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह खान चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। पठान में शाह रुख खान एक बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में सालों बाद दीपिका-शाह रुख की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करेगी। फैंस की उत्सुकता को लगातार कायम रखते हुए हाल ही में ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज सेट पर से पर्दा उठ चुका है।

पठान के ट्रेलर रिलीज की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट अनुसार,पठान का ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इसे एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के फैंस भी किंग खान के पठान के ट्रेलर का आनंद ले सकेंगे। ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आने के बाद उनके फैंस खासे उत्साहित दिख रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेलर में शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

बेशरम रंग के आते ही ट्रोल हुई थी पठान

शाह रुख खान की फिल्म जीरो और माय नेम इज खान की तरह पठान भी विवादों से दूर न रह सकी और जैसे ही इस फिल्म का पहला गाना दर्शकों के सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की मोनिकिनी चर्चा का विषय बन गई और मध्य प्रदेश से लेकर इंदौर और महाराष्ट्र तक शाह रुख खान की फिल्म और गाने का विरोध हुआ। सेंसर बोर्ड की तरफ से भी मेकर्स को गाने और फिल्म के सीन्स में बदलाव करके गुरुवार तक सीबीएफसी के सामने प्रेजेंट करना है।

जॉन और शाह रुख खान के बीच होगी जबरदस्त फाइट

पठान इस साल 25 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि पहली बार जॉन अब्राहम, शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण का ट्रायो देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services