Uttarakhand

विकास पुरुष एनडी तिवारी की स्मृति के अवसर पर 18 अक्टूबर को नैनीताल रोड पर विशाल पदयात्रा

विकास पुरुष एनडी तिवारी की जयंती व पुण्यतिथि के अवसर पर 18 अक्टूबर को नैनीताल रोड पर विशाल पदयात्रा यात्रा निकालकर उनके कामों को याद किया जाएगा। स्मृति यात्रा में पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत कांग्रेस के बड़े नेता व कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

कैंप कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने बताया कि स्व. तिवारी के समय में हुए विकास कार्यों ने उत्तराखंड को नई पहचान दी। पूरे प्रदेश में उद्योगों का जाल बिछा। इसके बाद कांग्रेस की अन्य सरकारों ने भी विकास के पहिये को निरंतर आगे बढ़ाया। यात्रा के जरिये उनके संकल्प को पूरा करने का आह्वान होगा। वहीं, कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर ड्यूटी निभाने वाले उपनलकर्मियों और आशा वर्करों को भी इस मौके पर सम्मानित किया जाएगा। पालीशीट से नैनीताल रोड होकर यात्रा स्वराज आश्रम तक पहुंचेगी। यहां गोष्ठी के बाद रामलीला मैदान में यशपाल आर्य व संजीव आर्य की वापसी को लेकर भव्य स्वागत कार्यक्रम आयोजित होगा।

रामलीला मैदान में ऐतिहासिक जनसभा होगी

स्वराज आश्रम में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कांगे्रस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल व महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि 18 अक्टूबर को रामलीला मैदान में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के जरिये पार्टी चुनावी बिगुल फूंक देगी। महंगाई, बेरोजगारी समेत सरकार की बुरी नीतियों से त्रस्त जनता भी कार्यक्रम में शामिल होगी। वहीं, पब्लिसिटी कमेटी अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता को हर वार्ड में तैयारियां चल रही है

महासचिव शर्मा के नेतृत्व में बैठक

विजय संकल्प शंखनाद जनसभा की तैयारियों को लेकर कांग्रेस महासचिव महेश शर्मा जुटे हुए हैं। हिम्मतपुर मल्ला स्थित बैंक्वेट हाल में बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि रामलीला मैदान में यशपाल आर्य व संजीव का भव्य स्वागत होगा। भाजपा के कुशासन, किसान उत्पीडऩ, बेरोजगारी-महंगाई जैसे संकट से निजात पाने के लिए जनता के सामने कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। यहां ब्लाक अध्यक्ष संजय बिष्ट, श्याम बिष्ट, पूरन खनी, कुंदन बोहरा, प्रदीप नेगी, पवन तिवारी, भास्कर पडलिया, मदन मोहन सनवाल, ललित आर्य, कश्मीर सिंह, बलदेव सिंह, दयानंद आर्य आदि मौजूद थे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button