EntertainmentSocial

मशहूर अमेरिकन सिंगर रिहाना के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, कमेंट कर कही ये बात

मशहूर अमेरिकन सिंगर रिहाना का किसान आंदोलन पर किया गया ट्वीट वायरल हो गया है। जो आंदोलन पहले भारत तक सीमित नजर आ रहा था, अब कई बड़े स्टार्स इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही फिल्मी जगत में भी रिहाना के ट्वीट के पश्चात् से हलचल तेज हो गई है। जब से रिहाना ने किसान आंदोलन पर चर्चा की आवश्यकता बताई है, स्टार्स निरंतर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिहाना के ट्वीट पर कई बॉलीवुड स्टार्स रिएक्ट कर रहे हैं। किन्तु इस मसले पर सबसे पहले कंगना रनौत ने अपने ही स्टाइल में रिहाना को जवाब दे दिया है। कंगना ने गायिका को फटकार लगाई है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये अन्नदाता नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। जिससे चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले तथा यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें। अब कंगना ने तो अवश्य इस अंदाज में प्रतिक्रिया दी, किन्तु रिहाना के सपोर्ट में भी बॉलीवुड स्टार्स ने आवाज बुलंद की। गायक तथा अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने बिना कुछ बोले ही बड़ा संदेश दे दिया।

दिलजीत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिहाना की एक तस्वीर साझा की है। सिर्फ उस एक तस्वीर के माध्यम से उन्होंने बता दिया है कि वे भी रिहाना से सहमत दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी रिहाना की दिल खोलकर प्रशंसा की है। निरंतर सरकार के विरुद्ध स्टैंड लेने वालीं स्वरा ने कई सारे इमोजी के माध्यम से रिहाना की प्रशंसा की है। वहीं ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ ऋचा चड्ढा ने भी हार्ट इमोजी के माध्यम से रिहाना के ट्वीट पर अपना सपोर्ट व्यक्त किया है। उन्होंने भी बिना कुछ कहे ही इशारों में अपना समर्थन दे दिया है। इस सूचि में शिबानी दांडेकर का नाम भी सामने आया है। अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर रिहाना का वो ट्वीट साझा करते हुए लिखा है- THIS।इस प्रतिक्रिया में उनका रोष स्पष्ट समझा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services