HaryanaTour & Travel

मनोहर लाल ने काफिला छोड़ किया हरियाणा रोडवेज में सफर, यात्रियों संग किया अनुभव साझा

आज करनाल में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चंडीगढ़ लौटते वक्त अचानक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का काफिला शाहाबाद अंबाला जी टी रोड पर नो गजा पीर पर रुक गया, इस दौरान मनोहरा लाल ने मुख्त्यार सिंह की टी स्टाल पर मुंग की दाल का हलवा का स्वाद चखा और सोनीपत डिपो की बस को रुकवा कर उसमें सवार हुए और चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

इतना ही मनोहर लाल ने हरियाणा रोडवेज की बस में टिकट लिया और यात्रियों के साथ बैठकर अंबाला तक सफर किया. इस दौरान उन्होंने यात्रियों के संग बातचीत भी की और उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया. मनोहर लाल ने सफर के दौरान बस कंडक्टर से भी बात की और ई-टिकटिंग की व्यवस्था भी समझी. तो वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री को बस में देखकर लोग काफी खुश भी नजर आए. इसके बाद मनोहर लाल ने स्थानीय ढाबे पर रूककर आम लोगों से की मुलाकात भी की.

सोशल मीडिया पर साझा किया अनुभव

हरियाणा रोडवेज में सफर के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुछ तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया शेयर की, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ”आज करनाल से चंडीगढ़ आते हुए एक यादगार और अद्भुत सफर का अनुभव हुआ… जनता का सेवक होने के नाते उनके जीवन के सफर को भी और यात्रा के सुख-दुःख को भी जानने की कोशिश की.”

मनोहर लाल ने अपने कैप्शन में आगे लिखा कि ”म्हारे प्रदेश की शान… हरियाणा रोडवेज के साथ यह शानदार अनुभव रहा. सफर में पंजाब के एक यात्री का सुझाव और हमारी सरकार के काम की प्रशंसा तथा एक बहन द्वारा प्रसन्नता से अपने जीवनयात्री से करवाई हुई राम-राम ने मुझे आनंदित और भावविभोर कर दिया. यह सफर हमेशा मुझे प्रदेश के सफर को बेहतर और उन्नति की ओर ले जाने के लिए प्रेरित करता रहेगा. सबने राम राम सै.”

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services