HaryanaSocial

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं का बढ़ाया मान सम्मान : मेयर अवनीत कौर

पानीपत। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित किए जा रहे जन संवाद कार्यक्रमों की कड़ी में मेयर अवनीत कौर ने रविवार को सेक्टर 12 के वार्ड 10 व 14 में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाने का है यह तभी संभव होगा जब हर व्यक्ति विकसित होगा।
उन्होने कहा की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने को लेकर मोदी सरकार की गारंटी वैन वार्ड- वार्ड, गांव- गांव पहुंच रही है जहां लोगों द्वारा उसका उमंग व जोश के साथ स्वागत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि सरकार की जो जन कल्याणकारी योजनाएं हैं किसी कारण से जो नागरिक लाभ से वंचित रहे हैं उन्हें इसका लाभ दिलाना व उनकी समस्याओं का मौके पर निदान करना।
यह पहला मर्तबा है कि जब पूरा प्रशासन मौके पर ही पहुंचकर लोगों की समस्याओं का निदान करता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 50 प्रतिशत महिलाओं को पंचायतों में आरक्षण देकर महिलाओं का मान सम्मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला सशक्तिकरण को लेकर हमेशा महिलाओं को सम्मान देते रहे हैं। केंद्र पर राज्य सरकार द्वारा महिलाओं की प्रगति को अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं।
उन्होंने उपस्थित जन समूह को विकसित भारत की संदर्भ में शपथ दिलाई व विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों का अवलोकन किया। इस मौके पर पार्षद शकुंतला गर्ग एक्शन राजेश कौशिक डीएमसी अरुण भार्गव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Event Services