GovernmentNational

बसंत पंचमी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

देशभर में मंगलवार को बसंत पंचमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करके कहा कि वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि बसंत का आगमन सभी देशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि  का संचार करे।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्वीट किया बसंत पंचमी के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। विद्या की देवी मां सरस्वती से प्रार्थना करता हूं कि वे हमें शिक्षा और संस्कार का आशीर्वाद दें। ऋतुराज वसंत का यह पर्व हम सभी के जीवन में समृद्धि, स्वास्थ्य और खुशहाली लाए।

राहुत गांधी ने भी दी शुभकामनाएं

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा कि वसंत पंचमी एवं सरस्वती पूजा की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आपके जीवन में हर्ष, उल्लास, ज्ञान और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए, यही मेरी कामना है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट करके कहा कि मां सरस्वती की आराधना व वसंत पंचमी के पावन पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं। देवी सरस्वती हम सभी को ज्ञान और बुद्धि प्रदान करें। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुत गांधी ने भी ट्वीट करके बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया बसंत पंचमी की आप सभी को शुभकामनाएं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services