Entertainment

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सारा अली खान ने दो तस्वीरें शेयर की

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया क्वीन कहलाती हैं और उनके पोस्ट्स अक्सर वायरल होते हैं। ईद हो या दिवाली, सारा हर खास मौके पर पोस्ट करती हैं। ऐसे में गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सारा अली खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा अली खान के इन फोटोज को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

क्या है सारा अली खान का पोस्ट
सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ नजर आ रही हैं। वहीं साथ में गणपति बप्पा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा और अमृता काफी प्यारे दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा, ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी, गणपति बप्पा मोर्या…।’

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
बता दें कि सारा अली खान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। सारा के पोस्ट पर सबा पटौदी ने कमेंट किया, ‘माशा अल्लाह, आप तीनों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’ अपने कमेंट में सबा ने दिल के इमोजी भी इस्तेमाल किए हैं। वहीं सारा के एक फैन ने लिखा, ‘सारा, तुम कैसे हर बार दिल जीत लेती हो।’वहीं एक दूसरे ने कमेंट किया,’सारा का सारा रारा अंदाज, दिलखुश।’ इसके साथ ही ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

सारा का सिनेमाई करियर
सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटर अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button