UP News

अजय कुमार लल्लू जी ने यूनिटी कालेज पहुंचकर डाॅ0 कल्बे सादिक साहब जी को अंतिम श्रद्धा सुमन अर्पित किया

अवध की गंगा-जमुनी तहजीब के अलम्बरदार, मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के उपाध्यक्ष, ख्यातिलब्ध धर्मगुरू, प्रख्यात शिक्षाविद् डाॅ0 कल्बे सादिक साहब के इन्तेकाल की सूचना मिलने पर उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने यूनिटी कालेज पहुंचकर उनके अंतिम दर्शन कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया एवं शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी ने डा0 कल्बे सादिक साहब के बेटे कल्बे सिब्तैन नूरी से दूरभाष पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए ढांढस बंधाया और कहा कि उनका निधन देश और समाज के लिए अपूर्णीय क्षति है। दुःख की इस घड़ी में कांग्रेस परिवार उनके परिवार के साथ खड़ा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि स्व0 डाॅ0 कल्बे सादिक हिन्दू-मुस्लिम एकता के बड़े पैरोकार थे। दीनी तालीम के अलावा डा0 कल्बे सादिक शिक्षा के क्षेत्र में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। उन्होने तमाम गरीब परिवार के बच्चों केा शिक्षा की जद में लाने के लिए आगे बढ़कर पहल की और उसमें सफल भी हुए। उन्होने गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए शैक्षिक इदारा भी खोला और जीवन पर्यन्त सामाजिक सौहार्द एवं कौमी एकता के लिए प्रयासरत रहे।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के साथ शहर अध्यक्ष श्री मुकेश सिंह चैहान भी मौजूद रहे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button