Life Style

ऐसे लड़को से जल्द यौन संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं लड़कियां…

37 वर्ष की औसत आयु के तथा विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले 60,058 लोगों पर यह रिसर्च किया। यौन जीवन में सक्रिय होने के बाद से महिलाओं व पुरुषों के समान रूप से औसतन आठ सेक्स पार्टनर रहे। पुरूषों के संबंध में अध्ययन में एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि अधिक वजन वाले पुरूषों (लड़के) के सेक्स पार्टनर की संख्या अमूमन अधिक पाई गई।

ये भी पढ़ें..महिलाऐं दे ध्यान, पीरियड्स के दौरान न करें ये गलतियां, हो सकता भारी नुकसान

अमेरिका के कैलिफोर्निया में चैपमैन यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर व अध्ययन के मुख्य लेखक डेविड फ्रेडरिक ने कहा, “सामान्य वजन वाले व अधिक वजन वाले पुरूषों (लड़के) ने सर्वाधिक यौन साथी की बात स्वीकार की, जबकि कम वजन वाले पुरूषों ने सबसे कम यौन साथी की बात कही।” वहीं महिलाओं के संदर्भ में भी यह बात सामने आई कि अन्य महिलाओं की तुलना में कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे।

फ्रेडरिक ने कहा, “कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम होने के कई कारण हो सकते हैं। वे अपने वजन को लेकर बेहद असंतुष्ट हो सकती हैं, जिसके कारण वे अपने शरीर के प्रदर्शन में अरुचि दिखाती होंगी। इसके अलावा, कई तरह की बीमारियों से पीड़ित होने के कारण भी उनके वजन में कमी हो सकती है, जिसके कारण उनके यौन साथियों की संख्या में कमी हो सकती है।

कद और सेक्स पार्टनर की संख्या के बीच किसी तरह के संबंध को लेकर कोई खुलासा सामने नहीं आया। हां, नाटे पुरुषों ने सामान्य कद वाले पुरूषों की तुलना में कम यौन साथी की बात जरूर कबूली।ये भी पढ़ें..‘ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड’, पॉर्न स्टार ने किया सनसनीखेज खुलासा

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services