NationalPolitics

हरियाणा के 5 लाख नए मतदाताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी: नायब सैनी

मतदाता दिवस पर हरियाणा में 200 स्थानों पर लगाई जाएगी एलईडी

करनाल, 24 जनवरी। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर गुरुवार को प्रदेश भर के लगभग 5 लाख नए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल जुड़ेंगे। इसको लेकर हरियाणा भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। बुधवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने बताया कि हरियाणा में 200 स्थानों पर युवा सम्मेलन आयोजित होंगे, जिनमें लगभग 5 लाख नए मतदाता वर्चुअली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। प्रदेश सचिव राहुल राणा को इस कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि ये कार्यक्रम जिन 200 स्थानों पर होंगे वो तय कर लिए गए हैं। इन सभी स्थानों पर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी जिसके माध्यम से नए मतदाताओं का प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं से अपील की है कि इन तय किए गए स्थानों पर पहुंचकर ज्यादा से ज्यादा नव मतदाता युवा प्रधानमंत्री मोदी के उद्बोधन सुनें।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सैनी ने बताया कि मतदाता दिवस पर देशभर में पांच हजार स्थानों पर युवा सम्मेलन आयोजित होंगे और इन सम्मेलनों को वर्चुअली प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि युवा ही वो शक्ति है जो देश को नया भारत बनाने में अपना बड़ा योगदान देती है। 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में हमारी युवा शक्ति को अहम योगदान निभाना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को विकास की राह पर तेजी से लेकर जा रहे हैं। देश के विकास में सभी युवाओं की साझीदारी हो इसके लिए पहली बार वोट डालने वाले नव मतदाताओं से प्रधानमंत्री मोदी बातचीत करेंगे।
नायब सैनी ने कहा कि 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में और 2019 में उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने में युवाओं की अहम भूमिका रही है। युवा शक्ति मोदी जी को तीसरी प्रधानमंत्री बनाने के लिए बहुत उत्साहित है। श्री सैनी ने कहा कि मतदाता दिवस पर होने वाला कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर की गई इस तरह की कवायद चुनाव में युवा मतदाताओं की भागीदारी को बढ़ावा देगी और देश की लोकतांत्रिक जड़ों को मजबूत करेगी।


कार्यक्रम के संयोजक राहुल राणा ने बताया कि हरियाणा में 200 स्थानों पर बड़ी एलईडी लगाई जाएगी जिसकी पूरी तैयारियां कर ली गई है। इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। उन्होंने बताया कि 18 से 25 वर्ष की आयु तक के नवमतदाता सीधे प्रधानमंत्री से कनेक्ट होकर उनकी बात सुनेंगे। श्री राणा ने बताया कि देश में 5000 स्थानों पर नए मतदाता प्रधानमंत्री मोदी का उद्बोधन सुनेंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर हमारे युवा खासकर नवमतदाता का जागरूक होना जरूरी है। पहले की सरकारों और अब मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में उन्हें पूरी जानकारी होनी चाहिए।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services