UP News

दिनदहाड़े की गई लूट के आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, एक अभी भी फरार

उत्तर प्रदेश की राजधानी मोहनलालगंज में दिनदहाड़े किराना व्यवसाई से लूट करने वाले बदमाशों के गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। डाला चालक ने अपने एक साथी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में दिनदहाड़े किराना व्यवसाई से लूट करने वाले बदमाशों के गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। डाला चालक ने अपने एक साथी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करके उनके पास से लूट का रुपया और वारदात में शामिल दो मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है जबकि एक आरोपी  की तलाश अभी भी जारी है।

गुरुवार को कनकहा निवासी पिकअप डालें में सवार एक किराना व्यवसाई आशीष साहू के साथ लूट की वारदात हुई। हाईवे पर निजी डेंटल कॉलेज के पास पीछे से आए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आशीष साहू से ढाई लाख रुपए लूटने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक छीना झपटी में गाड़ी से ₹1,70,000 गिर गए, जबकि 80,000 बदमाश लूट कर ले गए। पुलिस ने घटना के बाद से ही चालक को लेकर हिरासत में पूछताछ शुरू की।

जिसके बाद डीसीपी रईस अख्तर के मुताबिक कनकहा के चालक संजय ने निगोहा के अहमदपुर खालसा निवासी आकाश के साथ मिलकर इस घटना की साजिश रची थी।आकाश के यहां उसे ढूंढने जब पुलिस पहुंची तब तक वह फरार हो गया। उसके घर से लूट में प्रयोग पल्सर और अब एफजेड मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। वही सर्विलेंस टीम की मदद से लूट में शामिल परवेश निवासी गोसाईगंज और बृजेश रावत को पीजीआई की तरफ से पकड़ा गया। लूट के ₹80,000 में से ₹64,500 बरामद कर लिए गए हैं। इसके साथ-साथ आरोपियों के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया। डीसीपी ने घटना के घटित होने के बाद तुरंत हुए खुलासे की वजह से पुलिस टीम को ₹10,000 इनाम देने की घोषणा की है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button