Uttar Pradesh

शादी के दिन से पति बनाता था पत्नी से अप्राकृतिक संबंध, थाने पहुंचकर बोली- साहब अब बहुत दर्द…..

प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस दौरान उसने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

महिली ने दर्ज कराया मामला…

बता दें कि मामला यूपी के गोरखपुर जिले का है। यहां के सहजनवां थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पति ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाया और इस दौरान मारपीट भी की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सहजनवां इलाके के एक गांव में महिला की तीन साल पहले शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति उसे प्रताड़ित करता था। जब भी वह अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाने से इनकार करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी।

रोज करता था घिनौनी करतूत

महिला ने आरोप लगाया है कि पहले उसे लगा कि धीरे-धीरे सब कुछ सुधर जाएगा लेकिन बात नहीं बनी। बुधवार की रात उसने ऐसी घिनौनी हरकत कर दी जिसके बाद महिला सीधे थाने पहुंच गई और उसके खिलाफ केस दर्ज करा दी है।

बता दें कि गोरखपुर में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हाल के महीनों में गोरखपुर में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। शारीरिक रूप से कमजोर एक पुरुष के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में पत्नी ने मुकदमा भी दर्ज कराया है। आरोप है कि धोखाधड़ी करके शादी रचाई गई है। सुहागरात के दिन ही शारीरिक कमजोरी पकड़ में आ गई। सुहागरात के दिन से ही बनाया था अप्राकृतिक संबंध। पीडिता ने बताया साहब अब बहुत हुआ दर्द बर्दाश्त नहीं होता।

ये भी पढ़ें.. रोज की खुराक में शामिल करें ये 7 मसाले, घंटों तक बढ़ जाएगा सेक्स स्टैमिना

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services