Trending/Viral

Global NCAP ने दिया महिंद्रा एक्सयूवी700 को भारत में सबसे सेफ कार होने के लिए अवॉर्ड… 

Mahindra XUV700 Safer Choice Award: जब भी कोई व्यक्ति कार खरीदने जाता है तो वह उस कार के सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में जरूर रखता है. आप भी अगर कोई कार खरीदने जाने वाले हैं, तो आप इस बात को ध्यान में जरूर रखें कि जो कार आप लेने वाले हैं, वह कितनी सुरक्षित कार है. Global NCAP तमाम कारों का क्रैश टेस्ट करके उन्हें सेफ्टी रेटिंग देता है, जिससे आप समझ सकते हैं कि आखिर उस कार में सफर करना कितना सेफ है. अब इसी Global NCAP ने भारत में सबसे सेफ कार होने के लिए महिंद्रा एक्सयूवी700 को अवॉर्ड दिया है.

ऑटोमेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने घोषणा की है कि उसकी एक्सयूवी700 एसयूवी को भारत में सबसे सुरक्षित कार होने के लिए ग्लोबल एनसीएपी ‘सेफर च्वाइस’ अवॉर्ड मिला है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने बयान में कहा कि महिंद्रा एक्सयूवी700 को ग्लोबल एनसीएपी के #SaferCarsForIndia अभियान में टेस्ट की गई सभी कारों में सबसे ज्यादा संयुक्त यात्री सुरक्षा रेटिंग दी गई है.

आगे कहा गया है कि XUV700 को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए फाइव स्टार ग्लोबल एनसीएपी रेटिंग और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए फोर-स्टार रेटिंग मिली है. बता दें कि Mahindra ने यह अवार्ड दो बार जीता है. इससे पहले Mahindra XUV300 कंपनी का पहला वाहन था, जिसे 2020 में इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था और अब XUV700 को यह अवार्ड दिया गया है. 

महिंद्रा XUV700 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी पुष्टि की गई है. ट्वीट में लिखा है, “जब आप सुरक्षा को पहले रखते हैं, तो सुरक्षा भी आपको सबसे पहले रखती है! Mahindra XUV300 के बाद दूसरी बार हमारी जीत इसका प्रमाण है. हमें ‘सेफर च्वाइस’ 2022 के रूप में पहचान देने के लिए ग्लोबल एनसीएपी का धन्यवाद.” 

बता दें कि XUV700 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) से लैस है, जिसमें आगे की टक्कर की चेतावनी, कैमरा और रडार का उपयोग कर ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेक, लेन डिपार्चर वार्निंग, लेन कीप असिस्ट, अडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और स्मार्ट पायलट असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स भी हैं.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button