National

बेटी ने पिता की प्रेमिका को नंगा कर इतना पीटा कि…

पराई स्त्री से अवैध संबंध रखने वाले एक व्यक्ति की बेटी ने अपने 3 भाईयों के साथ मिलकर पिता की प्रेमिका महिला पर हमला कर दिया। उसे बुरी तरह पीटा। दांत तोड़ डाले। फिर नंगा किया और हत्या कर ​दी। महिला की नग्न लाश उनके खेत में पड़ी मिली।

दिल दहला देने वाला यह मामला खंडवा जिले के मोघट थाना क्षेत्र के ग्राम पिपल्या तहार का है। जब पुलिस को लाश मिली तो अनुमान लगाया गया कि महिला के साथ रेप कर पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी गई, लेकिन जब जांच आगे बढ़ी तो राज कुछ और ही निकलकर सामने आ गया।

पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक महिला के अशोक मालाकर नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध थे और उसके कारण अशोक मालाकर अपनी पत्नी को बच्चों के सामने प्रताड़ित करता था। इस बात से अशोक मालाकर की बेटी बहुत परेशान और गुस्सा थी। पुलिस के मुताबिक इसी गुस्से के कारण उसने महिला को खत्म करने की ठानी और अपने तीन भाईयों के साथ मिलकर पिता की प्रेमिका को अपने खेत में घेरकर डंडे और क्रिकेट के बैट बेरहमी से तब तक पीटा जब तक कि उसे दम नहीं तोड़ दिया।

महिला के प्रति अत्यधिक घृणा होने के कारण भाई-बहनों ने मिलकर महिला के कपड़े भी उतार दिए और उसे नग्न हालत में छोड़कर घर आ गए। घटनास्थल पर पुलिस को मृतका के टूटे दांत, अंगूठी, क्रिकेट बैट और डंडे मिले। मौके से एक मोबाइल सिम भी बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच की तो पाया कि मृतका के प्रति मालाकर के बच्चों में घृणा थी जो हत्या की वजह बनी। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: पड़ोसन की हत्या कर निकाला दिल, सब्जी के साथ पकाकर फैमिली को खिलाया, फिर जो हुआ…

यह भी पढ़ें: UP के मुरादाबाद में दलित महिला शिक्षक का खेत में मिला शव, गला दबाकर हुई हत्या

Related Articles

Back to top button
Event Services