Haryana

पंचकूला में किसानों का महापड़ाव हुआ पूरा, खत्म हुआ धरना-प्रदर्शन, SKM ने राज्यपाल से की मुलाकात

पंचकूला में पिछले तीन दिन से चल रहे किसानों के महापड़ाव का आज अंतिम दिन रहा। किसानों के प्रतिनिधि मंडल संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने आज हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की और किसानों द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा गया।

इस मुलाकात में राज्यपाल से मिलने के बाद पंचकुला में चल रहा तीन दिवसीय धरना खत्म किसानों ने खत्म कर दिया है। किसान 11 दिसंबर तक सरकार के फैसले का इंतजार करेंगे और इस दिन ही SKM हरियाणा की बैठक करके आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात

आपको बता दें कि राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए 15 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का गठन किया गया और इस प्रतिनिधिमंडल ने ही राज्यपाल से बातचीत की। पुलिस की ओर से आंदोलन को देखते हुए चार जिलों की फोर्स तैनात की गई थी। फिलहात किसानों ने संयुक्त किसान यूनियन के आह्वान पर धरना खत्म कर दिया है। वहीं लगभग 1000 किसान पंचकूला में एकत्रित हुए थे। 

सरकार की ओर से किसानों को मिला बातचीत का मौका

किसानों के महापड़ाव को देखते हुए सरकार की ओर से किसानों को बातचीत का न्यौता दिया गया था और सरकार की तरफ से 18 किसान नेताओं के नाम देने के लिए कहा गया था। किसानों ने आज दोपहर करीब 12 बजे के समय राज्य के राज्यपाल से मुलाकात की।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services