National

बड़ी बहन ने अपनी अय्याशी के लिए छोटी बहन को लगाई नशे की लत, फिर देह व्यापार में धकेला…

कहते हैं सगी बहनों के बीच जो रिश्ता होता है वह बेहद बेजोड़ होत है। वो एक-दूसरे की सहेली की तरह होती हैं। जो एक दूसरे का सुख-दुख बांटती हैं। लेकिन राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को इस तरह नरक में धकेला कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई।

ये भी पढ़ें.. यहां लड़कियां करती हैं लड़कों का रेप, मिन्नतों के बाद भी नहीं छोड़तीं…

दरअसल गांधी नगर भोपाल में रहने वाली एक बड़ी बहन ने अपने से 15 साल छोटी बहन को पहले तो ड्रग्स की लत लगाई। फिर जब वह इसकी आदि हो गई तो उसे देह व्यापार में धकेल दिया। उसकी जिंदगी नरक से बदतर कर दी।

बता दें कि कुछ दिन पहले पीड़िता ने बड़ी बहन के जुल्मों से तंग आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें लिखा था कि वह उसकी दीदी ने जिंदगी तबाह कर दी है। उसने मुझे चार/ पांच लोगों को बेच दिया है। वह मेरा रोज रेप करते हैं और बड़ी बहन देखते रहती है।

मासूम ने रोते हुए सुनाई आपबीती

पुलसि ने परिवार की मदद से पीड़िता को एक एनजीओ के पास भेजा है। जहां पर उसकी ड्रग्स की लत छुड़वाई जा रही है। इस दौरन जब उसकी काउंसिलिंग की गई तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। उसने कहा कि जब में 13 साल की थी तो दीदी ने उसे पीने के लिए गांजा दिया। फिर वह बीयर पिलाने लगी। इसके बाद वो मुझको इंदौर लेकर गई, जहां रोज हाईप्रोफाइल पार्टियों में ले जाने लगी। देखते ही देखते उसने मुझे देह व्यापार में धकेल दिया।

ये भी पढ़ें.. हवस का जुनूनः 14 साल के लड़के ने 2 हफ्तों में 5 महिलाओं का किया रेप, अब हुआ ये हाल…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services