Uttar Pradesh

BJP प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन की आज होगी अहम् बैठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे ठीक पहले ही सियासी हलचल तेज होने लगी है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की आज अहम बैठक करने वाले है। जी दरअसल राज्यपाल से राधामोहन सिंह राज्य भवन में अहम मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है मुलाकात के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। वही इसके बाद बीजेपी प्रदेश प्रभारी शाम 3 बजे विधानसभा अध्यक्ष ह्रदयनारायण दीक्षित से मुलाकात करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राधामोहन सिंह ने इस बैठक को ‘शिष्टाचार बैठक’ कहा है लेकिन यह माना नहीं जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि यूपी की विधानपरिषद में 5 जुलाई को चार सीटें खाली हो रही हैं। ऐसे में इन सीटों पर राज्यपाल द्वारा मनोनीत सदस्य ही पहुंचेंगे। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ अपने आवास पर बैठक करेंगे

कहा जा रहा है इस बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब सहित पांच राज्यों में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा संभावित है। बीते शनिवार को ही जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों की एक बैठक की अध्यक्षता की थी। आपको याद हो तो कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत के बाद यह पहली ऐसी बैठक थी जिसमें स्वयं पार्टी के नेता मौजूद थे। जे पी नड्डा के आवास पर हुई इस बैठक में पार्टी के विभिन्न मोर्चे के अध्यक्ष भी शामिल हुए।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services