Religious

अंकज्योतिष 25 जुलाई 2021 जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

अंक – 1
आज आपकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो सकता है। किसी की अनजाने में कही गई बातें आपको बुरी लग सकती हैं। त्वचा से संबंधित रोग आपको परेशान कर सकते हैं। राजनीतिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- गुलाबी

अंक – 2
आप कोई भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। दूसरों की नजर में आपकी छवि सुधरेगी। प्रेम और रोमांस का सफर शुरू हो सकता है। आप कहीं मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। अविवाहित व्यक्तियों के लिए सगाई संबंध के योग हैं। युवा वर्ग का समय अच्छा व्यतीत होगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- वायलेट

मूलांक तीन
अंक – 3
धन संबंधी मामलों में रूकावटें आएंगी, फिर भी जरूरतों को पूरा कर लेंगे। आपसे लोग बहुत प्रभावित होंगे। लंबे समय से से चले आ रहे कोर्ट कचहरी के कार्य गति पकड़ेंगे। धार्मिक स्थलों पर जाना पसंद करेंगे।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- भूरा

अंक – 4
आज आप कोई विशेष कार्य शुरू कर सकते हैं। दिन अनुकूल रहेगा। मांगलिक कार्य की शुरूआत हो सकती है। बड़े बुजर्गों के स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी। अधिक भ्रमण करोगे उतना ही लाभ होगा। मेहनत सफलता दिलाएगी।
शुभ अंक- 16
शुभ रंग- लाल

अंक – 5
आप रिश्तों को नई ताजगी और मजबूती देने का प्रयास करेंगे। सफलता आपकी जीवनशैली में दिखेगी। आपको माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा। वाहन आदि धीरें चलाएं।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला

अंक – 6
मानसिक अशांति हो सकती है। आप मानसिक शांति के लिए धार्मिक स्थलों पर जा सकते हैं, जहां आप सहज महसूस करेंगे। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। हंसी के साथ गम, सुख के साथ दुख का साथ रहेगा।
शुभ अंक- 12
शुभ रंग- लाल

अंक – 7
धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। अपने खर्चों का आप सही तरीके से प्रबंधन कर पाएंगे। घर का नवीकरण करा सकते है। अत्यधिक क्रोध भाई बहन के रिश्तों में दरार डाल सकता है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- गुलाबी

अंक – 8
परीक्षा में सफलता मिलेगी। धन को ध्यान पूर्वक प्रयोग करें। ज्यादा फायदे के चक्कर में नुकसान भी हो सकता है। महिलाओं के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- हल्का पीला

अंक – 9
अत्यधिक आत्मविश्वास से बचें। निर्णय लेने से पहले जांच लें। आपके रूतबे से लोग प्रभावित होंगे और सम्मान भी मिलेगा। व्यापारिक यात्रा से फायदा होगा। कोई नया सौदा हो सकता है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- नीला

अंक ज्योतिषसंबंधितजानकारीकेलिएसम्पर्ककरेंपंडितनागेन्द्रपांडेय :-9565994321

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button