Entertainment

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को दी ‘चेतावनी’ ,कहा-‘उनके हर दशक में एक बच्चा होता है’

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इस समय दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने पिछले साल बेटे जेह को जन्म दिया था। अपनी प्रेग्नेंसी के समय करीना कपूर और उनका बेटा काफी सुर्खियों में रहा था। अभिनेत्री जेह से जहां करीना दूसरी बार मां बनी वहीं उनके पति सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। करीना कपूर से पहले सैफ अली खान को अपनी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं।

सैफ अली खान अपनी उम्र के 20वें, 30वें, 40वें और 50वें दशक में पिता बने हैं। ऐसे में अब करीना कपूर ने उनके 60वें दशक में पिता बनने को लेकर बड़ी बात कही है। करीना कपूर ने हाल ही में अंग्रेजी मैगजीन वोग इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मी सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं। करीना कपूर ने सैफ अली खान के पिता बनने को लेकर बड़ी बात कही है।

उन्होंने कहा, ‘सैफ अली खान का हर दशक में एक बच्चा होता है। बीस, तीस, चालीस और अब पचास में। मैंने उनसे कहा है कि तुम्हारे साठ के दशक में ऐसा नहीं करना है। मुझे लगता है कि सैफ जैसा व्यापक दिमाग वाला इंसान ही चार बच्चों का पिता हो सकता है जो बहुत अलग स्टेज में हैं। वह अपना समय उन सभी को देते हैं। और अब, जेह के साथ हम इसे संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘हमने एक समझौता किया है कि जब वह किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे, तो मैं कोशिश करूंगीं संभाले की और मैं उस वक्त काम नहीं करूंगी।’ इसके अलावा करीना कपूर खान ने और भी ढेर सारी बातें कीं। बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में हैं।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। यह फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। यह फिल्म अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services