National

युवक ने अपनी मां की हत्या के बाद शव के किए हजार टुकड़े, कुत्ते के साथ मिलकर किया लंच

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है स्पेन से। स्पेन का एक नरभक्षी शख्स हैवान बन गया। इस व्यक्ति ने पहले तो अपनी मां की हत्या की। इसके पश्चात् उसने अपनी मां को हजार टुकड़ों में काट दिया तथा फिर उसे लंच बॉक्स में डालने के पश्चात् ना सिर्फ स्वयं खाया बल्कि अपने कुत्ते को भी खिलाया। 28 वर्ष का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है तथा वो मैड्रिड में रहता है। सांचेज के घर जब पुलिस पहुंची थी तो 68 वर्ष की उसकी मां मारिया गोमेज घर की बॉडी के कुछ भाग फ्रिज तथा प्लास्टिक बैग्स में मिले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप सिद्ध होने पर सांचेज को 15 वर्ष की सजा हो सकती है।

वही इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तब मारिया गोमेज की एक मित्र ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता व्यक्त की थी तथा पुलिस को इस मामले में खबर दी थी। पुलिस ने इसके पश्चात् मारिया गोमेज के घर तलाशी की थी जहां सांचेज ने बहुत आराम से अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया था।

साथ ही जब पुलिस गोमेज के घर पहुंची तो सांचेज ने गेट खोला था तथा कहा था कि हां मेरी मां यही मौजूद हैं किन्तु वो मर चुकी है। मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी प्रकार से खा लिया है। पुलिस वाले सांचेज के बयान से हैरान हो गए थे। पुलिस का कहना है कि सांचेज ने अपनी मां से बहस होने के पश्चात् उसे मार डाला था। सांचेज को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस व्यक्ति ने अपने ट्रायल में बताया कि उसे टेलीविज़न देखते समय आवाजें आती थीं कि उसे अपनी मां को मार देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Event Services