Politics

कांग्रेस पार्टी के निष्ठावान वरिष्ठ नेता श्री नितिन शर्मा को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का ज्वाइनिंग प्रभारी नियुक्त किया था जिनको पूर्ववत बनाये रखने का आज पत्र जारी

कांग्रेस पार्टी के निष्ठावान, जुझारू, संघर्षशील वरिष्ठ नेता श्री नितिन शर्मा को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, पूर्व मंत्री श्री अजय राय जी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का ज्वाइनिंग प्रभारी नियुक्त किया था जिनको पूर्ववत बनाये रखने का आज पत्र जारी किया है।

उल्लेखनीय है कि श्री नितिन शर्मा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय छात्र संगठन, एवं युवा कांग्रेस में विभिन्न सांगठनिक पदों पर रहते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी में विभिन्न पदों पर रहकर लंबे समय तक पार्टी की सेवा की है।

श्री नितिन शर्मा के पार्टी में लंबे सांगठनिक अनुभवों के चलते प्रदेश में संगठन को और अधिक गतिशील बनाने एवं लोगों को कांग्रेस संगठन से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने में सफलता मिलेगी।

  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय राय ने आशा व्यक्त किया है कि श्री शर्मा पूर्व पत्र के माध्यम से सौंपी गई जिम्मेदारी का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करते हुए संगठन को और अधिक मजबूत बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

Related Articles

Back to top button