Uttar Pradesh

हैवान बने एक पति ने अपनी पत्‍नी को बुरी तरह पीटने के बाद करंट लगाकर की हत्‍या, जानें पूरा मामला ..

यूपी के लखीमपुर खीरी में हैवान बने एक पति ने अपनी पत्‍नी को बुरी तरह पीटने के बाद करंट लगाकर उसकी हत्‍या कर दी। महिला की मौत के बाद उसने लाश को उसी कमरे में दफन कर दिया, जहां वह रहता था। मामला तीन दिन बाद खुल सका, जब महिला की सास (आरोपी की मां) ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुक्रवार की आधी रात को पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी शौहर को हिरासत में ले लिया है।

वारदात गोला कस्बे के हाफिजपुर मोहल्ले में हुई। यहां रहने वाली बुजुर्ग महिला आशिया बेगम ने शुक्रवार की रात कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि उसकी बहू अफ्शा फातिमा लापता है और बेटा उसके बारे में कुछ बता नहीं रहा है। सूचना पर आधी रात को पहुंची पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो घर के कमरे में मिट्टी उभरी हुई मिली। पुलिस ने अफ्शा के पति वशी को हिरासत में लेकर जब कमरे की खुदाई कराई तो अफ्शा की लाश कमरे के अंदर दबी हुई पाई गई।  

इंस्पेक्टर गोला डीपी शुक्ला ने बताया कि आरोपी युवक वशी ने अपनी पत्नी अफ्शा को पीटा और बाद में करंट भी लगाया। जब महिला की मौत हो गई तो उसने उसे घर के कमरे के अंदर ही दफन कर दिया। इस बात की जानकारी उसने किसी को नहीं दी। वसी की मां कानपुर गयी थी। जब वह लौटकर आई तो उसने बहू को गायब देखा।

बेटे की हरकत से शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। सीओ गोला राजेश कुमार ने बताया कि महिला के शरीर पर जाहिराना चोट के निशान नहीं दिख रहे लेकिन आरोपी ने उसे करंट लगाए जाने की बात स्वीकार की है। पुलिस अभी उससे पूछताछ में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services