Entertainment

हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ अपनी डेट नाइट की कोजी तस्वीरें कीं शेयर

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉलीवुड में अब तक एंट्री तो नहीं की है पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर आइरा की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त कि लोग उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बॉयफ्रेंड के साथ इनकी तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल होती हैं। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ अपनी डेट नाइट की कोजी तस्वीरें शेयर कीं, ये देखकर तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

आइरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘डेट नाइट’। अपनी फोटो में आइरा ने पिंक कलर का बाथरोब पहना हुआ तो वहीं नूपुर ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आए। दोनों ने बड़े प्यार से एक दूसरे को हग करते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ रेड हार्ट इमोजी इनके दिल की दास्तां बयां कह रहा है।

इस बीच, आइरा और नूपुर ने हाल ही में दो साल साथ रहने का जश्न मनाया। स्टार किड ने नूपुर के साथ पूल में क्लिक की गई फोटोज शेयर करते हुए एक प्यारा से नोट शेयर किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, ‘सच में दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा महसूस होता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं। सच में और सच में मैं प्यार करने में सक्षम हूं, हर चीज के लिए ..’ तो वहीं दूसरी तरफ नूपुर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ऑलवेज टू-गेदर’। 

बता दें कि आइरा ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ पूल साइड सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने बिकिनी पहनी थी जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था। सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान को जबरदस्त ट्रोल कर रहे थे ये कहते हुए कि बेटी बर्थडे बिकिनी पहन कर मनाती है, ये कैसे संस्कार दिए हैं उसे।

Related Articles

Back to top button
Event Services