Jyotish

हांगकांग में भारतीयों ने ‘हर घर तिरंगा’ के तहत अपने घरों में फहराया तिरंगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल का समर्थन करते हुए हांगकांग  में भारतीयों ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान  के तहत अपने घरों में तिरंगा लगाकर स्वतंत्रता दिवस मनाया। ‘हर घर तिरंगा’ एक सामूहिक अभियान है, जिसे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत शुरू किया गया है। पीएम मोदी ने इस अभियान के तहत लोगों से अपने घरों में तिरंगा लगाने और फहराने की अपील की है।
इस महत्वपूर्ण अवसर को चिह्नित करने के लिए, ‘ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन’ (OFBJP Hong Kong & China) ने गर्व के साथ ‘हर घर तिरंगा फार हांगकांग इंडियंस’ के माध्यम से हर घर तिरंगा में अपनी भागीदारी की घोषणा की।
हमारा मकसद ‘भारत को भारतीयों तक पहुंचाना’ है-  सोहन गोयनका
ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन के अध्यक्ष सोहन गोयनका ने कहा कि हमारा मकसद ‘भारत को भारतीयों तक पहुंचाना’ है। हम हांगकांग में तिरंगा वितरित कर रहे हैं। OFBJP हांगकांग और चीन ने भारतीयों के घरों और कार्यालयों के लिए 8000 से अधिक तिरंगे वितरित किए। हांगकाग में भारतीयों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए।
उप राष्ट्रपति राजू सबनानी, रमाकांत अग्रवाल, अजय जकोटिया, राजू शाह, कुलदीप एस. बुट्टर और सोनाली वोरा ने अभियान का समर्थन किया। सभी उपाध्यक्षों की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ अभियान को हांगकांग में सफलतापूर्वक चलाया गया।
‘हमें हर घर तिरंगा पहल में भाग लेने पर गर्व है’

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services