Life Style

हर एक हेयरकट आपके बालों को देता है नया लुक

जो लोग अपने बालों को ब्लो-ड्राई के बिना कुछ अलग पहचान देना चाहते है, तो उनके लिए यहां कुछ प्रो-टिप्स दिए गए हैं, जो आपकी बहुत मदद करेंगे।

बैककॉम्ब: अपने बालों को थोड़ा छेड़ो। जबकि आप सोच सकते हैं कि बैककॉम्बिंग केवल विशेष अवसरों के लिए है, अपने बालों को थोड़ा छेड़ें और अपनी जड़ों को रफ़ करके वॉल्यूम बढ़ाएं (शाब्दिक रूप से)। हेयर स्टाइलिस्ट और मशहूर हस्तियां जब बहुत सपाट या लंगड़े बाल रखते हैं तो इसकी कसम खाते हैं।

अपने बालों की पार्टिंग बदलें: एक अस्थायी समाधान के लिए, अपने बालों की बिदाई को बदलने से तुरंत मात्रा का भ्रम होता है। जबकि हम अपने बालों को एक निश्चित तरीके से विभाजित करना पसंद करते हैं क्योंकि हमें लगता है कि यह हमारे चेहरे के आकार के अनुरूप है, बिदाई मजबूत हो जाती है, जिससे उस हिस्से में बाल ढीले हो जाते हैं। जल्दी ठीक करने के लिए, अपना बिदाई बदलें और दृश्यमान अंतर देखें!

हॉलीवुड का पसंदीदा हेयरस्टाइल: पुराने हॉलीवुड ग्लैमर में रोमांटिक कर्ल शामिल थे जो अभिनेताओं द्वारा अपने बालों को लंबे समय तक वेल्क्रो रोलर्स में पिन करके हासिल किए गए थे। जबकि हमारे हाथों में उस तरह का समय या ऊर्जा नहीं होती है, वॉल्यूम जोड़ने का एक आसान तरीका है अपने बालों को एक ढीले टॉप-नॉट में खींचकर रात भर उस पर सोना। एक बार जब आप अपने बालों को नीचे खींच लेंगे तो आपके बालों में स्वचालित रूप से अधिक मात्रा होगी।

हाइलाइट: यदि आपके बाल ढीले हैं, तो आप अपने वर्तमान बालों की तुलना में हल्के शेड में हाइलाइट प्राप्त करके स्वस्थ और अधिक घने बालों का भ्रम पैदा कर सकते हैं। यह आपके बालों में एक आयाम और कुछ बनावट भी जोड़ देगा, जिससे यह चमकदार हो जाएगा और इसलिए स्वस्थ बालों का भ्रम पैदा होगा।

Layered बाल कटवाने: एक स्तरित बाल कटवाने से लम्बे और सपाट बालों के लिए सभी सही चीजें होती हैं। यह किताब की सबसे पुरानी और सबसे विश्वसनीय ट्रिक है। नुकीले सिरे स्वचालित रूप से एक सहज और पूर्ण रूप देते हैं जो अंडाकार या गोल चेहरे वाले लोगों को भी अच्छी तरह से फ्रेम करते हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services