Education

हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन में निकली मैनेजर पदों की भर्ती,जानिए कैसे करें आवेदन

हरियाणा में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले या हरियाणा पीएसयू भर्ती की मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। हरियाणा सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों (पीएसयू) में से एक हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानि एचएआइसी लिमिटेड ने विभिन्न विभागों में मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए फिर से विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज, 8 फरवरी 2022 को जारी पुन:-विज्ञापन के अनुसार ऑपरेशन, प्रोक्योरमेंट, कटेगरी एण्ड प्रोक्योरमेंट एक्टपर्ट्स, सेल्स और इंस्टीट्यूशनल सेल्स विभागों में मैनेजर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। बता दें कि एचएआइसी द्वारा इन पदों के लिए 16 जनवरी और 25 जनवरी को जारी भर्ती विज्ञापनों में भी आवेदन आमंत्रित किए गए थे। पहले आवेदन किए उम्मीदवारों को फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

ऐसे करें आवेदन

एचएआइसी लिमिटेड में विज्ञापित विभागों में मैनेजर के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, haic.co.in पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। विज्ञापन को ध्यान से पढ़ने के बाद उम्मीदवार अपना बॉयोडाटा और संम्बन्धित डॉक्यूमेंट्स कंपनी द्वारा जारी किए गए ईमेल आइडी haicpkl@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं। हालांकि, ऑफलाइन आवेदन का भी विकल्प है जिसके लिए उम्मीदवार अपना बॉयोडाटा और डॉक्यूमेंट्स विज्ञापन मे दिए गए पते पर जमा करा सकते हैं। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2022 निर्धारित की गयी है।

वॉक-इन-इंटरव्यू से होगा चयन

एचएआइसी मैनेजर भर्ती 2022 विज्ञापन के अनुसार प्राप्त हुए आवेदनों की स्क्रूटिनी के बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिसकी सूचना उम्मीदवारों को ईमेल या पोस्ट के माध्यम से 15 फरवरी 2022 तक दी जाएगी। इसके बाद वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 18 फरवरी 2022 को किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services