NationalUttarakhand

हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस पलटी, कुछ लोगों को आई हल्‍की चोटें…

गुरुवार सुबह हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस हरिपुर-मीनस मार्ग पर कोटा-क्वानू के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में बस सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है। घटना की सूचना से राजस्व पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई।

गुरुवार सुबह हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस हरिपुर-मीनस मार्ग पर कोटा-क्वानू के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में बस चालक सुनील कुमार पुत्र हरी सिंह निवासी ग्राम बोधना, चौपाल-हिमाचल, परिचालक सुनील पुत्र सुरेश कुमार ग्राम मोहल कांगड़ा, बस सवार यात्री में नेपाली मूल की सपना देवी व सहारनपुर निवासी दिलशाद समेत चार लोगों को हल्की चोटें आई है। इस संबंध में नायब तहसीलदार चकराता केशवदत्त जोशी ने बताया बस में 25 लोग सवार थे‌। बताया जा रहा है ब्रेक फेल होने की वजह से यात्री बस संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। चालक की सूझबूझ के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

डोईवाला में वाहन की टक्कर से सांभर की मौत

देहरादून से हरिद्वार जा रही महिंद्रा सुपरो से टकराकर सड़क मार्ग पर लच्छीवाला वन क्षेत्र अंतर्गत टोल बेरीयर से कुछ दूरी पर एक सांभर की मौत हो गई। वाहन में ड्राइवर समेत आठ लोग सवार थे। जिनमें चार व्यस्क व चार बच्चे शामिल हैं। दुर्घटना में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। गाड़ी में बैठी सवारी मेरठ उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है। वन क्षेत्राधिकारी लच्छीवाला घनानंद उनियाल के अनुसार घटना सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। वाहन स्वामी के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम धारा 9 के तहत जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वन विभाग के डाक्टरों द्वारा मृत सांभर का पोस्टमार्टम कर उसे दफनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services