Uttarakhand

हरिद्वार में रोड शो से के जरिए अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार,उमड़ा कार्यकर्त्ताओं का हुजूम

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री हरिद्वार दौरे पर हैं। उन्होंने रोड शो के जरिए हुंकार भरी। रोड शो के लिए मध्य हरिद्वार के पुराने रानीपुर मोड़ पर पहले से ही कार्यकर्त्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था।

This image has an empty alt attribute; its file name is 14518285.jpg

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दल पूरी तरह से तैयारियों में जुट गए हैं। दलों के दिग्गज नेता आम जनता के बीच पहुंचकर उन्हें अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई है। यही वजह है कि पार्टी के दिग्गज समय-समय पर देवभूमि का दौरा कर यहां नई-नई घोषणाएं कर रहे हैं। 

jagran

दिल्ली के मुख्यमंत्री खुद कमान संभाले हुए हैं। आज वे उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंच, जहां पहले उन्होंने आटो चालकों से बातचीत की और दिल्ली में हुए सरकार के कामों को उनके बीच रखा। इसके बाद उन्होंने जनता से एक मौका मांगा।

jagran

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में एक बड़ी घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो यहां तीर्थों के मुफ्त दर्शन करने की योजना चलाई जाएगी। इससे पहले एक दौरे के दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली देने की भी घोषणा की थी। 

Related Articles

Back to top button
Event Services